Sunday, April 21, 2024
spot_imgspot_img

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

रेप के कारणों से अंजान है अतुल अंजान

रेप के कारणों से अंजान है अतुल अंजान…

लो कर लो बात अब हमारे सीनियर लीडर को लगता है सनी लियोनी के कंडोम की एड करने से हमारे यहां रेप बढ़ गए है। अंजान साहब माना कि मीडिया अपने विचार रखने के लिए बेस्ट प्लेटफार्म है लेकिन एेेसी टिप्पणियां मतलब कुछ भी मत बोला करो कम से कम……अरे ये खुरकी नही कह रहा हमारा सोशल मीडिया कह रहा है

यकीन नहीं होता खुद ही देख लीजिए।

बहरहाल खुरकी के पेट में तो हंस हंस कर दर्द हो रहा है।

अंजान साहब के इन सुनहरे शब्दों को सुन कर टविटर पर लोगों ने अपने विचारों की बाढ़ लगा दी है जो शायद अंजान साबह को जरूर पढ़ना चाहिए।

 

 

 

 

इन्हें चुनता कौन है सच इन्हें हम ही चुनते हैं।

सच में इस इंसान को एेसे गुनाह मतलब रेप के लिए कंडोम की एड जिम्मेदार लगती है। साहब को कंडोम की एड को देखकर रेप करने की फीलिंग आती है क्या?

जनाब का कहना है उनकी राजनीति से ज्यादा नंगापन को एडल्ट फिल्मों में काम करने वाले कलाकार है….अपनी बात में दम लाने के लिए एेसे शब्दों को इस्तेमाल करना क्या सही है?

इस तरह की सोच को एेसी मेटेिलटी को कैसे स्वीकार कर रहे हैं हम लोग….इसमें कोई शक अखबारों में रेप की खबरें महज हेडलाइन है या फिर रद्दी का ढ़ेर में पड़ी किसी की सिस्की है।

शायद यही कारण है कि एेसा अपराध करने वालों को कोई डर नहीं लगता क्योंकि हमारी जनता जनारधन के ऊपर बैठे लोग राजनीतिज्ञों की एेसी सोच है।

लाहनत है सच में ।

और हां अंजान , अापको अवगत करा दें सनी लियोनी जी कनाडा से है अास्ट्रेलिया से नहीं।।

 

अनुवादः तरुणी गांधी

 

Team Khurki
Team Khurkihttps://khurki.net
KHURKI is a character who's sarcastic by birth and has sarcasm running in its veins in place of blood. Its bitter-sour tongue gives it the edge!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles