बॉलिवुड हिरोईन्स जो धुएं के छ्ल्ले उड़ाती हैं…

Humour

हमने बॉलिवुड की अदाकाराओं को पर्दे पर सिगरेट के कश खींचते देखा है। ये देखने में तो बहुत कूल लगता है, लेकिन उन सितारों का क्या जो असल ज़िंदगी में भी धूम्रपान करते हैं। हां, कई बॉलिवुड हिरोईन्स हैं जो ना सिर्फ पर्दे पर, बल्कि असल ज़िंदगी में भी धुएं के छल्ले उड़ाती हैं।

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस युनिवर्स, सुष्मिता सेन अकसर सार्वजनक स्थलों पर स्मोकिंग करती देखी गई हैं। कहा जाता है कि सुष्मिता ने धूम्रपान छोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि अभी सही वक्त नहीं है। हालांकि सुष्मिता बेहद धूम्रपान करती हैं, लेकिन वो योग भी रोज़ करती हैं।

रानी मुखर्जी

कहा जाता है कि रानी मुखर्जी बिन सिगरेट पिए दिन की शुरुआत तक नहीं कर सकतीं। एक इंटरव्यू में रानी ने कबूला था कि उन्हें रात को एक सिगरेट ज़रूर चाहिए, क्योंकि ये पाचन में मदद करता है!!

मनीषा कोईराला

किसी वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं मनीषा कोईराला एक चेन स्मोकर थीं। अपनी शादी के दिन सिगरेट पीते उनकी एक तस्वीर खींची गई थी। ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी और इसे लेकर काफी हंगामा मचा था। हालांकि मनीषा आज एक कैंसर सरवाईवर हैं, लेकिन कहा जाता है कि ट्रीटमेंट के दौरान भी वो धूम्रपान किया करती थीं।

कंगना रनौत

हमने कंगना को कई फिल्मों एक नशेड़ी की भूमिका अदा करते देखा है। लेकिन वो असल ज़िंदगी में भी जमकर सिगरेट के कश खींचती हैं। देश में सिगरेट बैन के मुद्देपर जब खूब हंगामा मचा था, तब कंगना ने स्मोकिंग बैन का जमकर विरोध किया था ये कह कर कि ये परसनल चॉईस है।

तुनजा

क्या आपको पता है कि गुज़रे ज़माने की अदाकारा, तनुजा भी चेन स्मोकर हैं? तनुजा को एक कार्यक्रम के दौरान धूम्रपान करते देखा गया था और ये देखकर सब चौंक गए थे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version